हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-+917033536529 08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Car Washing Lift

कार वॉशिंग लिफ्ट

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट
  • 1

उत्पाद की विशेषताएं

  • 440 वी
  • हाँ
  • कार लिफ्ट

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 10 प्रति महीने
  • 20 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

कार वॉशिंग लिफ्ट हमारे कुशल जनशक्ति द्वारा परिष्कृत तकनीकों का उपयोग करके बनाई गई है, जिसका व्यापक रूप से विभिन्न प्रकार की यात्री कारों और वाणिज्यिक वाहनों को उठाने के लिए उपयोग किया जाता है। . इसका उपयोग कार्यशालाओं में धुलाई, रखरखाव, स्नेहन और मरम्मत कार्य के लिए व्यापक रूप से किया जाता है। ये लिफ्ट विभिन्न विशिष्टताओं में उपलब्ध हैं, जिन्हें हमारे मूल्यवान ग्राहकों की मांगों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। कार वॉशिंग लिफ्ट को हमारे गुणवत्ता नियंत्रक द्वारा विभिन्न गुणवत्ता मापदंडों पर जांचा जाता है और स्वचालित दबाव स्विच संचालन और कम कार्य समय जैसी उनकी अनूठी विशेषताओं के लिए प्रशंसा की जाती है।

कार धोने की लिफ्ट:

अधिकतम लोड

< td width='319' valign='top' style='width: 239.4pt; बॉर्डर-राइट: 1pt सॉलिड विंडोटेक्स्ट; बॉर्डर-बॉटम: 1pt सॉलिड विंडोटेक्स्ट; बॉर्डर-बाएँ: 1pt ठोस विंडोटेक्स्ट; सीमा-छवि: प्रारंभिक; बॉर्डर-टॉप: कोई नहीं; पैडिंग: 0in 5.4pt;">

ब्रांड

2-4 टन

MISTJET

वारंटी

12 महीने

लॉकिंग सिस्टम

मैन्युअल लॉक

मैं डील करता हूं

केवल नया

हां

उत्पत्ति का देश

भारत में निर्मित

के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न कार वॉशिंग लिफ्ट:

1. कार वॉशिंग लिफ्ट क्या है?

कार वॉशिंग लिफ्ट, जिसे कार वॉश लिफ्ट या कार वॉश लिफ्ट भी कहा जाता है, एक यांत्रिक उपकरण है जिसका उपयोग वाहनों को काम करने के लिए जमीन से ऊपर उठाने के लिए किया जाता है धुलाई, सफाई, सहायता या मरम्मत के साथ। यह वाहनों के निचले हिस्से में आसानी से प्रवेश की अनुमति देता है, जिससे विभिन्न कार्यों को करना अधिक फायदेमंद हो जाता है।


2. कार धोने वाली लिफ्ट कैसे काम करती है ?

कार धोने वाली लिफ्ट में आमतौर पर ठोस चरण या भुजाएं होती हैं जो वाहन को उठाती और पकड़ती हैं। ये चरण कई मामलों में जल चालित ढांचों या विद्युत इंजनों द्वारा नियंत्रित होते हैं। जब वाहन लिफ्ट पर स्थित होता है, तो इसे बहुत अच्छी तरह से काम करने के लिए खुले स्तर तक उठाया जा सकता है, जिससे वाहन के निचले हिस्से तक आसानी से प्रवेश किया जा सकता है।


3. क्या विभिन्न प्रकार की कार धोने वाली लिफ्टें उपलब्ध हैं?

वास्तव में, कुछ प्रकार की कार धोने वाली लिफ्टें उपलब्ध हैं , जिसमें दो-पोस्ट लिफ्ट, चार-पोस्ट लिफ्ट, कैंची लिफ्ट और इन-ग्राउंड लिफ्ट शामिल हैं। प्रत्येक प्रकार के अपने फायदे हैं और यह विभिन्न उद्देश्यों के लिए उपयुक्त है। दो-पोस्ट और चार-पोस्ट लिफ्टों का उपयोग आमतौर पर उनकी दक्षता और जगह बचाने की योजना के कारण कार धोने वाले कार्यालयों में किया जाता है।


4. क्या मैं किसी भी समय कार धोने वाली लिफ्ट का उपयोग धुलाई के अलावा अन्य कार्यों के लिए कर सकता हूं?

वास्तव में, कार धुलाई लिफ्ट अनुकूलनीय हैं और विभिन्न कार्यों के लिए उपयोग की जा सकती हैं। धुलाई के साथ-साथ, उनका उपयोग अक्सर वाहन परीक्षण, सहायता, सुधार और कार्य निर्दिष्ट करने जैसे कामों के लिए किया जाता है। वे उन कामों के लिए विशेष रूप से उपयोगी हैं जिनके लिए वाहनों के अंडरकैरिज में सरल प्रवेश की आवश्यकता होती है।


< /font>

5. क्या कार धोने वाली लिफ्टों का उपयोग सुरक्षित है?

जब उचित तरीके से उपयोग किया जाता है और अच्छी तरह से रखा जाता है, तो कार धोने वाली लिफ्टें सुरक्षित होती हैं कुल मिलाकर संरक्षित। बहरहाल, निर्माता द्वारा दिए गए सुरक्षा नियमों का पालन करना आवश्यक है। इसमें वैध वाहन स्थिति की गारंटी, सुरक्षा तालों का उपयोग, और लिफ्ट की वजन सीमा से अधिक बोझ न डालने की कोशिश करना शामिल है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


Back to top