हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Fully Automatic Sanitizer Spray Disinfection Tunnel

पूरी तरह से स्वचालित सैनिटाइजर स्प्रे कीटाणुशोधन सुरंग

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • 1
  • यूनिट/यूनिट

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 10 प्रति महीने
  • 20 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हमारा सिस्टम मुख्य रूप से पूरी तरह से स्वचालित सैनिटाइज़र स्प्रे कीटाणुशोधन सुरंग के निर्माण और आपूर्ति पर है। इनका उपयोग इस महामारी के दौरान वायरस को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है। प्रस्तावित सुरंग स्थापित करना आसान है, और प्रदर्शन में विश्वसनीय है। इसे विभिन्न कार्यों के लिए और लो हेड ड्रेनेज को रोकने के लिए अतिरिक्त सैनिटाइज़र के साथ आपूर्ति की जा सकती है। कारों के लिए आदर्श पूर्णतः स्वचालित सैनिटाइज़र स्प्रे कीटाणुशोधन टनल की पेशकश उचित मूल्य पर विभिन्न विशिष्टताओं में हमसे प्राप्त की जा सकती है।

< h2 style='text-lign: justify;'>पूर्णतः स्वचालित सैनिटाइजर स्प्रे कीटाणुशोधन सुरंग की विशिष्टता: <टेबल क्लास = "MsoTableGrid" बॉर्डर = "1" सेलस्पेसिंग = "0" सेलपैडिंग = "0" स्टाइल = "टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई; बॉर्डर-पतन: पतन; बॉर्डर: कोई नहीं;">

मनुष्य

उपयोग/आवेदन

सार्वजनिक स्थान

ऑटोमेशन ग्रेड

स्वचालित

ब्रांड

MISTJET

प्रयुक्त सामग्री

आयरन

रासायनिक टैंक क्षमता

CUSTOMIZED

मॉडल नाम/नंबर

MISTJET S1

फ्लो रेट

फीचर

सेंसर प्रूफ

पूरी तरह से स्वचालित सैनिटाइज़र स्प्रे कीटाणुशोधन सुरंग के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रश्न: पूरी तरह से प्रोग्राम किया गया सैनिटाइजर शॉवर सैनिटाइजेशन ब्यूरो क्या है?

A : एक पूरी तरह से क्रमादेशित सैनिटाइजर शॉवर सैनिटाइजेशन ब्यूरो एक ऐसा कोना है जिसका उद्देश्य लोगों और वस्तुओं पर सैनिटाइजर व्यवस्था की एक अच्छी धुंध छिड़क कर उन्हें साफ करना है। इसका अधिकांश समय दिन के उजाले वाले स्थानों में रोगाणुओं के प्रसार को कम करने में सहायता के लिए उपयोग किया जाता है और संक्रमण।



प्रश्न: सैनिटाइज़र स्पलैश सैनिटाइजेशन बूर के पीछे क्या प्रेरणा है?

ए: इन मार्गो की मुख्य भूमिका स्वच्छता में सुधार करना और किसी विशेष क्षेत्र या सार्वजनिक स्थान में प्रवेश करने से पहले लोगों को कीटाणुरहित करके अपवित्रता के जुआ को कम करना है।



प्रश्न: क्या मार्गों में किस प्रकार की सैनिटाइज़र व्यवस्था का उपयोग किया जाता है?

ए: मार्गों में उपयोग की जाने वाली सैनिटाइज़र व्यवस्थाएँ अभी भी बदल सकती हैं नियमित रूप से अनुमोदित सैनिटाइज़र की कमजोर व्यवस्था को शामिल करें जो मानव संपर्क के लिए ठीक हैं।


प्रश्न: क्या सैनिटाइजेशन ब्यूरो कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के खिलाफ शक्तिशाली है?

कुछ समय के लिए ये अंश स्वच्छता अभ्यास में योगदान दे सकते हैं, लेकिन ये संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए एक भरोसेमंद तकनीक नहीं हैं। इनका उपयोग स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए अन्य निवारक उपायों के साथ मिलाकर किया जाना चाहिए।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Sanitizer Spraying Tunnel अन्य उत्पाद



Back to top