हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer
High Pressure Mining Vehicle Washer
High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer High Pressure Mining Vehicle Washer

हाई प्रेशर माइनिंग व्हीकल वॉशर

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • 5
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • स्टेनलेस स्टील
  • औद्योगिक
  • सामान्य

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हम भारत में स्थित हाई प्रेशर माइनिंग व्हीकल वॉशर के एक प्रसिद्ध निर्माता और आपूर्तिकर्ता हैं। प्रस्तावित वॉशर कार शैम्पू से गाढ़ा झाग पैदा करता है और एक एयर कंप्रेसर द्वारा संचालित होता है। उन्नत प्रौद्योगिकियों और उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले घटकों का उपयोग करके, सभी उत्पादों का निर्माण किया जाता है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि पूरी कार मिनटों में साफ हो जाए और प्रभावी परिणाम दे। इसके अलावा, उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर की रेंज हमारे द्वारा प्रतिस्पर्धी कीमतों पर पेश की जाती है।

उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर की विशिष्टता:

< तालिका वर्ग = "MsoTableGrid" सीमा = "1" सेलस्पेसिंग = "0" सेलपैडिंग = "0" शैली = "पाठ-संरेखण: औचित्य; सीमा-पतन: पतन; सीमा: कोई नहीं;">

दबाव

फ्लो रेट

15-18 LPM

मोटर पावर

6-7.5 HP

Material< /p> कास्ट आयरन (बॉडी)< /span>

ब्रांड< /p> MISTJET< /p> वर्तमान प्रकार Ph V Hz< /span>

220-440 V

मॉडल नाम/नंबर

MJ-2075

उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

Q1: उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर क्या है?

एक उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर एक विशेष गियर है जिसका उद्देश्य खनन कार्यों में उपयोग किए जाने वाले हार्ड कोर वाहनों की सफाई करना है। यह मिट्टी, कचरा और गंदगी को खत्म करने के लिए उच्च दबाव वाले पानी के विमानों, सफाई करने वालों और अन्य सफाई विशेषज्ञों का उपयोग करता है। खनन ट्रकों, हार्डवेयर और उपकरणों से विदेशी पदार्थ।


Q2: एक उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर कैसे काम करता है?

यह हार्डवेयर नियमित रूप से पर्याप्त पानी के जेट बनाने के लिए एक मजबूत उच्च दबाव साइफन का उपयोग करता है खनन वाहनों और गियर से भारी मिट्टी और गंदगी को हटाने की शक्ति। इसमें सफाई व्यवहार्यता को और विकसित करने के लिए विशेष टोंटी, ब्रश और क्लीनर को भी एकीकृत किया जा सकता है।

< br />

Q3: क्या ये वॉशर किसी भी समय खनन स्थितियों की अपमानजनक स्थिति से निपट सकते हैं?

वास्तव में, उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर का उद्देश्य खनन स्थानों की कठिन स्थिति को सहन करना है। अवशेषों, कूड़े-कचरे और प्रतिकूल जलवायु के प्रति खुलेपन से बचे रहने के लिए इन्हें शक्तिशाली सामग्रियों और भागों के साथ तैयार किया जाता है।


Q4: क्या उच्च दबाव खनन वाहन वॉशर का उपयोग करते समय सुरक्षा पर विचार किया जाता है?

सुरक्षा महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से उच्च दबाव वाले हार्डवेयर पर काम करते समय। प्रशासकों के लिए वैध तैयारी, व्यक्तिगत रक्षात्मक गियर (पीपीई) का उचित उपयोग, और कहीं न कहीं सुरक्षित नियमों का पालन मौलिक हैं।


< /font>

Q5: क्या ये वॉशर किसी भी समय खनन गतिविधियों में पानी का पुन: उपयोग कर सकते हैं?

कुछ उच्च स्तरीय ढाँचे पानी के पुन: उपयोग की क्षमता को शामिल कर सकते हैं। पानी का पुन: उपयोग विशेष रूप से दूरदराज के खनन स्थानों में महत्वपूर्ण हो सकता है जहां पानी की पहुंच प्रतिबंधित है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Car Washer Pump अन्य उत्पाद



Back to top