हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun
Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun
Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun Truck Mounted Anti Smog Cannon Gun

ट्रक माउंटेड एंटी स्मॉग कैनन गन

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट
  • 1

उत्पाद की विशेषताएं

  • ट्रक माउंटेड एंटी स्मॉग तोप गन

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 10 प्रति सप्ताह
  • 20 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हम खुद को बेहतर गुणवत्ता वाले ट्रक माउंटेड एंटी स्मॉग कैनन गन के उल्लेखनीय निर्माता और आपूर्तिकर्ता के रूप में पेश करने में गर्व महसूस करते हैं। प्रस्तावित कलेक्टर का उपयोग विभिन्न निर्माण उद्योगों में धुएं और हानिकारक गैसों को हटाने के लिए किया जाता है। प्रदान किए गए कलेक्टर को उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल का उपयोग करके हमारे तकनीकी विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में उच्च परिशुद्धता के साथ निर्मित किया जाता है। इसके अलावा, यह ट्रक माउंटेड एंटी स्मॉग कैनन गन विभिन्न तकनीकी विशिष्टताओं में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई गई है।

ट्रक माउंटेड की विशिष्टता एंटी स्मॉग कैनन गन:

<टेबल क्लास = "MsoTableGrid" बॉर्डर = "1" सेलस्पेसिंग = "0" सेलपैडिंग = "0" स्टाइल = "टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई; बॉर्डर- पतन: पतन; सीमा: कोई नहीं;">

थ्रो रेंज

ऑटोमेशन ग्रेड

पूरी तरह से स्वचालित

माउंटिंग

ट्रक

वॉटर पंप पावर

10

पानी की टंकी की क्षमता

12 KL

रोटेशन एंगल

350 Dig

वारंटी

1 वर्ष

जल प्रवाह

200 LPM

ट्रक माउंटेड एंटी स्मॉग कैनन गन के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. ट्रक पर स्थापित एंटी-स्मॉग तोप बंदूक क्या है? ;">एक ट्रक पर लगी एंटी-स्मॉग तोप गन, जिसे स्मॉग कंट्रोल तोप या अवशेष छुपाने वाली तोप भी कहा जाता है, एक ट्रक पर लगाया गया एक सेल फोन है जो तेज गति से कोहरा या बौछार छोड़ता है अलग-अलग परिस्थितियों में धूल, सूक्ष्म कण और वायु प्रदूषण को कम करने के लिए पानी।


2. ट्रक पर लगी एंटी-स्मॉग तोप गन कैसे काम करती है?

ये तोपें अच्छी धुंध या छींटे डालने के लिए उच्च दबाव वाले पानी के साइफन का उपयोग करती हैं। कोहरा दृष्टि से ओझल हो जाता है, और जैसे ही यह धूल के कणों या संदूषण के संपर्क में आता है, यह उन्हें नीचे बसा देता है, जिससे वायु प्रदूषण सफलतापूर्वक कम हो जाता है।


3. क्या ट्रक पर लगे एंटी-स्मॉग तोप गन को विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए संशोधित किया जा सकता है?

वास्तव में, ये ढाँचे अक्सर तत्वों को ध्यान में रखते हुए संशोधित किया जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, जल प्रवाह दर, टोंटी व्यवस्था, तोप क्रांति, और छप दूरी। यह अनुकूलन विभिन्न सेटिंग्स में आदर्श अवशेष छुपाने पर विचार करता है।


4. क्या इन तोपों का उपयोग करते समय स्वाभाविक चिंतन होता है?

जबकि ट्रक पर लगी एंटी-स्मॉग तोप बंदूकें कम करने में मदद करती हैं त्वरित वायुजनित संदूषण, पानी के उपयोग की निगरानी करना और यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि अत्यधिक पानी फैलने की समस्या न पैदा करे। अधिकारियों का कहना है कि किसी भी संभावित पारिस्थितिक प्रभाव को सीमित करने के लिए पानी का वैध होना महत्वपूर्ण है।

5. तोप बंदूक को कैसे काम किया और नियंत्रित किया जाता है?

अधिकांश मौजूदा ढांचे को ट्रक से दूर से काम किया जा सकता है लॉज, प्रशासक को तोप की धुरी, बौछार बल और पाठ्यक्रम को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। कुछ ढाँचों में रोबोटीकृत हाइलाइट्स भी हो सकते हैं जो प्राकृतिक परिस्थितियों के आधार पर सेटिंग्स बदलते हैं।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Anti Smog Gun अन्य उत्पाद



Back to top