हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine
High Pressure Jet Machine
High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine High Pressure Jet Machine

हाई प्रेशर जेट मशीन

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट
  • 5

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 10 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

इस उद्योग में समृद्ध अनुभव के साथ, हम भारत में हाई प्रेशर जेट मशीन के सबसे तेजी से बढ़ते निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक के रूप में उभरे हैं। . इन जेट मशीनों को आधुनिक औद्योगिक वातावरण का सामना करने की उनकी क्षमता सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम तकनीकों का उपयोग करके डिज़ाइन किया गया है। भवन के सामने की सफाई, वाहन धोने, पानी की टंकी की सफाई, खनन उद्योग और निर्माण उद्योग में उपयोग की जाने वाली यह हाई प्रेशर जेट मशीन अपनी भारी-भरकम सफाई के लिए जानी जाती है।

< h2>की विशिष्टता उच्च प्रेशर जेट मशीन: <टेबल क्लास = "MsoTableGrid" बॉर्डर = "1" सेलस्पेसिंग = "0" सेलपैडिंग = "0" स्टाइल = "बॉर्डर-पतन: पतन; बॉर्डर: कोई नहीं ;">

मोटर पावर

< /td> MJ-2075

उपयोग/आवेदन

औद्योगिक

अधिकतम प्रवाह दर

18

Head

200 बार

Material

कास्ट आयरन (बॉडी)< o:p />

ब्रांड

MISTJET

फ्लो रेट

15 LPM

के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हाई प्रेशर जेट मशीन:

प्रश्न: हाई प्रेशर जेट मशीन क्या है?

ए: एक उच्च दबाव जेट मशीन, जिसे प्रेशर वॉशर या पावर वॉशर भी कहा जाता है, एक ऐसा उपकरण है जो विभिन्न सतहों से मिट्टी, गंदगी, तेल और विभिन्न पदार्थों को साफ करने और हटाने के लिए पानी की उच्च दबाव धारा का उपयोग करता है। .


प्रश्न: हाई कैसे होता है- प्रेशर जेट मशीन काम करती है?

ए: ये मशीनें एक नली और एक विशिष्ट टोंटी के माध्यम से उच्च दबाव पर पानी निकालने के लिए एक इंजन या मोटर का उपयोग करती हैं। पानी की दबाव धारा सतहों से मिट्टी और फ़्लोटसम और जेट्सम को सफलतापूर्वक बाहर निकाल देती है।


प्रश्न: उच्च दबाव वाली जेट मशीनों का उपयोग क्या है?

उ: उच्च दबाव वाली जेट मशीनों का उपयोग किया जाता है वाहनों, कारपोर्टों, वॉकवे, डेक, दीवारों, संरचनाओं, आधुनिक हार्डवेयर की सफाई सहित कई महान अनुप्रयोगों के लिए, वहां से, आकाश ही सीमा है।

प्रश्न: उच्च दबाव जेट मशीन का उपयोग करने के क्या फायदे हैं?

ए: लाभों में प्रभावी और सावधानीपूर्वक सफाई, क्रूर सफाई सिंथेटिक यौगिकों की कम आवश्यकता, विभिन्न प्रकार की मिट्टी और दागों को संभालने में लचीलापन, और मैन्युअल सफाई रणनीतियों की तुलना में समय आरक्षित निधि शामिल है।<>< /p>


प्रश्न: कौन से वेरिएबल मेरे लिए अच्छा विचार होगा उच्च दबाव वाली जेट मशीन चुनते समय विचार करें?

ए: मशीन की दबाव रेटिंग (पाउंड प्रति वर्ग इंच या पीएसआई में अनुमानित), जल प्रवाह दर पर विचार करें (प्रति पल गैलन या जीपीएम में अनुमानित), बिजली स्रोत (बिजली या गैस), टोंटी विकल्प, दृढ़ता, और विशेष सफाई कार्य जो आप करना चाहते हैं।


प्रश्न: क्या किसी भी समय उच्च दबाव वाली जेट मशीन का उपयोग सभी सतहों पर किया जा सकता है?

कभी-कभी उच्च दबाव वाली जेट मशीनें लचीली होती हैं, कुछ सतहें उच्च दबाव वाले पानी के प्रति संवेदनशील हो सकती हैं और क्षतिग्रस्त हो सकती हैं। संवेदनशील सतहों पर इसका उपयोग करने से पहले एक छोटे, ध्यान देने योग्य क्षेत्र पर दबाव का परीक्षण करना महत्वपूर्ण है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Water Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top