हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Sanitizer Spray And Car Washer Jet Pump

सैनिटाइजर स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • 5
  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • सामान्य
  • औद्योगिक
  • स्टेनलेस स्टील

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

इस उद्योग स्पेक्ट्रम में अपनी स्थिति को उचित ठहराते हुए, हम सैनिटाइज़र स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप की एक गुणवत्ता श्रृंखला की पेशकश कर रहे हैं। प्रस्तावित रेंज का उपयोग वाहनों और विभिन्न क्षेत्रों की सफाई के लिए किया जाता है। हमारा उत्पाद उपयोगकर्ताओं की सुविधा के अनुसार हैंडल की लंबाई बदलने के लिए एक पुश हैंडल के साथ आता है, साथ ही इसकी उत्कृष्ट प्रभाव प्रतिरोध बॉडी किसी भी क्षति और धूल से उचित सुरक्षा प्रदान करती है। हमारा उत्पाद अपनी कम बिजली खपत, कुशल प्रदर्शन और लंबी सेवा जीवन के लिए अत्यधिक जाना जाता है। इसके अलावा, यह दैनिक उपयोग के उद्देश्यों और बाहरी सफाई के लिए उपयुक्त है। हमारा ग्राहक हमसे किफायती कीमत पर यह सैनिटाइजर स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप खरीद सकता है।

सैनिटाइजर स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप की विशिष्टता:

<टेबल क्लास = "MsoTableGrid" बॉर्डर = "1" सेल्सस्पेसिंग = "0" सेलपैडिंग = "0" स्टाइल = "बॉर्डर-पतन: पतन; सीमा: कोई नहीं;"> < td width='319' valign='top' style='width: 239.4pt; border: 1pt सॉलिड विंडोटेक्स्ट; पैडिंग: 0in 5.4pt;'>

मोटर पावर

2-3 HP

ब्रांड

MISTJET

वोल्टेज

220/440 V

फ्लो रेट

6-8.5 LPM

Material

कास्ट आयरन (बॉडी)< o:p />

दबाव

100-150 Bar

सैनिटाइज़र स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

Q1: सैनिटाइज़र स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप क्या है?

सैनिटाइजर स्प्रे और कार वॉशर जेट पंप एक लचीला पंपिंग ढांचा है जिसका उद्देश्य दो प्राथमिक जरूरतों को पूरा करना है: स्वच्छता के लिए सफाई समाधान का छिड़काव करना और कार धोने और सफाई के लिए उच्च दबाव वाला पानी पहुंचाना।


Q2: दोहरी क्षमता वाला पंप किस प्रकार काम करता है कीटाणुरहित करना और कार धोना?

ये पंप आम तौर पर दोहरी कारण योजना को उजागर करते हैं। वे व्यवहार्य सतह स्वच्छता के लिए सफाई तरल पदार्थ खींच और पंप कर सकते हैं, और वे इसी तरह खींच सकते हैं कार धोने के लिए एक उच्च दबाव वाला वॉटर जेट बनाने के लिए किसी स्रोत से पानी लें और इसे संपीड़ित करें।


Q3: इस ढांचे का उपयोग करके किस प्रकार की सतहों को कीटाणुरहित किया जा सकता है?

इस ढांचे का उपयोग कीटाणुरहित करने के लिए किया जा सकता है विभिन्न सतहें, जिनमें आम तौर पर संपर्क में आने वाली सतहें, हार्डवेयर, वाहन और सार्वजनिक स्थान शामिल हैं।


Q4: क्या इस ढांचे का उपयोग किसी भी समय सैनिटाइज़र के अलावा अन्य तरल पदार्थ लगाने के लिए किया जा सकता है?

वास्तव में, यह ढांचा ऐसा कर सकता है विभिन्न तरल पदार्थों को लगाने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे सफाई व्यवस्था, कीटनाशक (जहां अनुमति हो), और विभिन्न तरल पदार्थ जिनका छिड़काव या तनाव के तहत किया जाना चाहिए।


Q5: क्या पंप सुविधाजनक और उपयोग में आसान है?

इन रूपरेखाओं की एक महत्वपूर्ण संख्या का उद्देश्य बहुमुखी और समझने में आसान होना है, जो उन्हें विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए उचित बनाता है।


Q6: क्या किसी भी समय एक ही पंप का उपयोग एक ही समय में दो क्षमताओं के लिए किया जा सकता है?

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Water Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top