हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Hawk High Pressure Jet Pump

हॉक हाई प्रेशर जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • 5
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • औद्योगिक
  • सामान्य
  • स्टेनलेस स्टील

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हमारी कंपनी को हॉक हाई प्रेशर जेट पंप के मेहनती और प्रतिष्ठित निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक माना जाता है। हेवी-ड्यूटी मशीनों की यह श्रृंखला विक्रेता की ओर से सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करके निर्मित की जाती है। इसका उपयोग इमारतों, वाहनों और कंक्रीट सड़क सतहों जैसी सतहों और वस्तुओं से मोल्ड, जमी हुई मैल, धूल, मिट्टी और गंदगी को हटाने के लिए किया जाता है। हमारे हॉक हाई प्रेशर जेट पंप में नगण्य रखरखाव, कम बिजली-खपत क्षमता और कॉम्पैक्ट डिजाइन है। हम अपने ग्राहकों को उचित मूल्य पर यह मशीन प्रदान करते हैं।

की विशिष्टता हॉक हाई प्रेशर जेट पंप:

< फ़ॉन्ट आकार = "4">मोटर हॉर्सपावर

120 HP

Material

माइल्ड स्टील

दबाव

1000 बार

मोटर पावर

1 HP

ऑटोमेशन ग्रेड

स्वचालित

पंप प्रकार

सेंट्रीफ्यूगल पम्प

पावर सोर्स

इलेक्ट्रिक

उपयोग/आवेदन

औद्योगिक

हॉक हाई प्रेशर जेट पंप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. हाई- क्या है? प्रेशर जेट पंप?

एक उच्च दबाव जेट पंप एक प्रकार का पंप है जो खींचने और खींचने के लिए उच्च गति वाले तरल जेट की मोटर ऊर्जा का उपयोग करता है। एक वैकल्पिक तरल को आकर्षित करें। जेट की सक्रिय ऊर्जा को दबाव ऊर्जा में बदल दिया जाता है, जिससे पंप को परिणामी तरल में उच्च दबाव उत्पन्न करने की अनुमति मिलती है।

< br />

2. उच्च दबाव वाला जेट पंप कैसे काम करता है?

उच्च दबाव वाले जेट पंप वेंचुरी प्रभाव के नियम पर काम करते हैं। एक बंद टोंटी के अंदर एक उच्च गति वाला तरल जेट बनाया जाता है। यह जेट इसके चारों ओर एक कम दबाव वाला क्षेत्र बनाता है, जो इस प्रकार एक वैकल्पिक तरल (द्रव या तरल पदार्थ) को आकर्षित करता है। गैस). जैसे ही दो तरल पदार्थ मिश्रित होते हैं, उच्च गति वाला तरल वैकल्पिक तरल को अपनी सक्रिय ऊर्जा प्रदान करता है, जिससे उसका दबाव बढ़ जाता है।


3. उच्च दबाव वाले जेट पंपों के साथ किस प्रकार के तरल पदार्थों का उपयोग किया जा सकता है?

उच्च दबाव वाले जेट पंप पानी, तेल, सिंथेटिक सहित विभिन्न तरल पदार्थों के साथ काम कर सकते हैं पदार्थ, और घोल। पंप किए जाने वाले तरल पदार्थ का प्रकार पंप की योजना, उसकी सामग्री और कामकाजी परिस्थितियों को प्रभावित करेगा।


< /p>

4. मैं अपने आवेदन के लिए सही उच्च दबाव जेट पंप कैसे चुनूंगा?

आवश्यक दबाव, धारा दर, तरल गुण, तापमान और जैसे कारकों पर विचार करें वह जलवायु जिसमें पंप काम करेगा। ऐसा पंप चुनने के लिए पंप निर्माताओं या विशेषज्ञों से बात करें जो आपकी विशेष आवश्यकताओं को पूरा करता हो।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top