हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
High Pressure Jet Pump High Pressure Jet Pump High Pressure Jet Pump
High Pressure Jet Pump
High Pressure Jet Pump High Pressure Jet Pump

हाई प्रेशर जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • 5
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • स्टेनलेस स्टील
  • औद्योगिक
  • सामान्य

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 10 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

उद्योग में समृद्ध अनुभव के आधार पर, हम सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उच्च दबाव जेट पंप के निर्माण और आपूर्ति में लगे हुए हैं। यह पंप उच्च दबाव वाले जेट पानी और एक अपघर्षक पदार्थ का उपयोग करता है। यह लकड़ी और रबर जैसी नरम सामग्री के लिए उपयुक्त है। हमारे प्रदत्त पंप की खनन, एयरोस्पेस और अन्य निर्माण उद्योगों में व्यापक रूप से मांग है। साथ ही, यह पंप काटने, आकार देने, शेष रखने और अन्य कार्यों के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, हमारे प्रस्तावित हाई प्रेशर जेट पंप में एक तेज धार वाली कटिंग एज शामिल है।

उच्च दबाव जेट पंप की विशिष्टता:

औद्योगिक

मोटर हॉर्सपावर

दबाव

250 BAR

ब्रांड

MISTJET

मॉडल नाम/नंबर

MJ2510

Material

फ्लो रेट

18 LPM

< h2>हाई प्रेशर जेट पंप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. हाई प्रेशर जेट पंप क्या है?

उच्च दबाव जेट पंप एक प्रकार का पंप है जो किसी अन्य तरल को खींचने और आकर्षित करने के लिए उच्च गति वाले तरल जेट की गतिशील ऊर्जा का उपयोग करता है। यह सक्रिय ऊर्जा है फिर इसे दबाव ऊर्जा में बदल दिया जाता है, जिससे पंप को परिणामी तरल में उच्च दबाव बनाने की अनुमति मिलती है।


2. उच्च दबाव जेट पंप कैसे काम करता है?

उच्च दबाव जेट पंप काम करता है वेंचुरी प्रभाव का दृश्य। एक अनुबंधित टोंटी के अंदर एक उच्च गति वाला तरल जेट बनाया जाता है। यह जेट के चारों ओर एक कम दबाव वाला क्षेत्र बनाता है, जो इस प्रकार एक वैकल्पिक तरल (द्रव या गैस) को आकर्षित करता है। जैसे ही दो तरल पदार्थ मिश्रित होते हैं, मोटर उच्च गति वाले तरल की ऊर्जा सहायक तरल में चली जाती है, जिससे उसका दबाव बढ़ जाता है।


< h3>3. उच्च दबाव वाले जेट पंप किस प्रकार के तरल पदार्थों से निपट सकते हैं?

उच्च दबाव वाले जेट पंप पानी, तेल, सिंथेटिक्स सहित कई तरल पदार्थों से निपट सकते हैं। और slurries. तरल पदार्थ का निर्णय पंप की योजना, सामग्री और कामकाजी परिस्थितियों को प्रभावित करेगा।


4. मैं अपनी आवश्यकताओं के लिए सही उच्च दबाव जेट पंप कैसे चुन सकता हूं?

आवश्यक दबाव, धारा दर, तरल गुण, तापमान और जैसे कारकों पर विचार करें विशेष अनुप्रयोग. पंप निर्माताओं या विशेषज्ञों से बात करने से आपको अपनी आवश्यकताओं से मेल खाने वाला पंप चुनने में मदद मिल सकती है।


< h3>5. क्या उच्च दबाव वाले जेट पंप काम करने के लिए सुरक्षित हैं?

जब उचित रूप से उपयोग किया जाता है, तो उच्च दबाव वाले जेट पंप सुरक्षित होते हैं। जो भी हो, उनमें उच्च दबाव शामिल होने के कारण वे खतरे उत्पन्न कर सकते हैं। सुरक्षा नियमों का पालन करना, फिटिंग वाले रक्षात्मक गियर पहनना और इन पंपों को चलाने से पहले उचित तैयारी करना महत्वपूर्ण है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top