हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
High Pressure Water Jet Pump

हाई प्रेशर वॉटर जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • 1
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • सामान्य
  • औद्योगिक

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हल्के और कॉम्पैक्ट, रखरखाव-मुक्त टेम्पर्ड स्टेनलेस स्टील प्लंजर, 3 एक्सियल-पिस्टन, वॉबल प्लेट पंप सीधे मोटर के साथ जुड़ा हुआ है। इसमें एक बहुक्रियाशील नोजल है जो शून्य जेट/फैन स्प्रे, रासायनिक खुराक और डिटर्जेंट और सफाई एजेंटों की आवश्यक एकाग्रता की अनुमति देता है। टोटल स्टॉप पंप के साथ एक स्वचालित सुरक्षा वाल्व स्थापित किया गया है। इसके अलावा, हाई प्रेशर वॉटर जेट पंप अपनी विशेषताओं के लिए जाना जाता है जैसे कि बिना स्पंदन वाले वॉटर जेट के कारण कम पानी की खपत, आसान संचालन के लिए ट्रिगर-संचालित गन आदि।

हाई प्रेशर वॉटर जेट पंप की विशिष्टता:

<टेबल बॉर्डर = "1" सेलपैडिंग = "0" सेलस्पेसिंग = "0" क्लास = "MsoTableGrid" स्टाइल = "बॉर्डर-पतन: पतन; बॉर्डर: कोई नहीं;">

मोटर पावर< /font>

1 एचपी< /font>

पंप प्रकार< /font>

केन्द्रापसारक पम्प< /font>

मोटर हॉर्सपावर< /font>

120 एचपी< /font>

सामग्री

माइल्ड स्टील< /font>

दबाव

1000 बार< /font>

उपयोग/अनुप्रयोग

औद्योगिक

ऑटोमेशन ग्रेड< /font>

स्वचालित

शक्ति स्रोत< /font>

इलेक्ट्रिक

हाई प्रेशर वॉटर जेट पंप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. हाई-प्रेशर वॉटर जेट पंप क्या है?

हाई-प्रेशर वॉटर जेट पंप एक ऐसा गैजेट है जो पानी को संपीड़ित करके हाई-स्पीड जेट उत्पन्न करता है। पानी। इस उच्च दबाव वाले जेट का उपयोग सफाई, कटाई, सतह की तैयारी सहित विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए किया जाता है, और यह केवल हिमशैल का टिप है।


2. उच्च दबाव वाला वॉटर जेट पंप कैसे काम करता है?

उच्च दबाव वाले वॉटर जेट पंप पानी को संपीड़ित करने के लिए एक पंप और केंद्रित टोंटी के मिश्रण का उपयोग करते हैं। फिर संपीड़ित पानी को एक टोंटी के माध्यम से रोका जाता है, जिससे पानी की एक व्यस्त और उच्च गति वाली धारा बनती है। वॉटर जेट की सक्रिय ऊर्जा का उपयोग सफाई या काटने जैसे कार्यों के लिए किया जा सकता है।


3. क्या उच्च दबाव वाले वॉटर जेट पंपों का उपयोग ठंडे और उबलते पानी दोनों के लिए किया जा सकता है?

वास्तव में, उच्च दबाव वाले वॉटर जेट पंपों का उपयोग ठंडे और उबलते पानी दोनों के लिए किया जा सकता है पानी, पंप के निर्धारण पर निर्भर है। गर्म पानी विशेष रूप से सफाई कार्यों के लिए सफल हो सकता है जहां तेल और तेल को बाहर निकाला जाना चाहिए।


< h3>4. क्या उच्च दबाव वाले जल जेट पंप सतहों को नुकसान पहुंचाएंगे?

वास्तव में, यदि अपेक्षा के अनुरूप उपयोग नहीं किया गया, तो उच्च दबाव वाले जल जेट पंप संवेदनशील सतहों को नुकसान पहुंचा सकते हैं या डिज़ाइन. लगातार कम दबाव सेटिंग से शुरुआत करें और जारी रखने से पहले एक छोटे, ध्यान न देने वाले क्षेत्र पर परीक्षण करें।


5. मैं अपनी आवश्यकताओं के लिए सही उच्च दबाव वाले वॉटर जेट पंप का चयन कैसे करूंगा?

आवश्यक दबाव, धारा दर, असाइनमेंट के विचार जैसे कारकों पर विचार करें ( सफाई, कटाई, इत्यादि), और आप किस प्रकार की सामग्री के साथ काम करेंगे। विशेषज्ञों से बात करना, ग्राहक ऑडिट पढ़ना और उत्पादकों से सलाह लेना आपके आवेदन के लिए सबसे उपयुक्त पंप चुनने में आपकी सहायता कर सकता है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top