हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Industrial High Pressure Jet Pump

औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट
  • 5

उत्पाद की विशेषताएं

  • स्टेनलेस स्टील
  • 35 LPM
  • सामान्य
  • औद्योगिक

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

हम भरोसेमंद फर्मों में से एक हैं, जो इलेक्ट्रिक जेट पंप की व्यापक रेंज वितरित करने में लगे हुए हैं। इसका उपयोग बंगलों, अस्पतालों, गैरेजों, होटलों आदि में घरेलू उपयोग के लिए जल आपूर्ति के लिए किया जाता है। हम उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और घटकों का उपयोग करके विशेषज्ञ पर्यवेक्षकों के दृढ़ मार्गदर्शन में इस पंप का निर्माण करते हैं। इसका उपयोग मानक या पूर्व-चार्ज दबाव टैंक के साथ किया जाना चाहिए। पंपों की यह पूरी श्रृंखला कच्चे लोहे से बनी है। यह कम बिजली की खपत के साथ निरंतर संचालन के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक जेट पंप की प्रदर्शन क्षमता, मजबूत कॉन्फ़िगरेशन और प्रभाव के लिए बाजार में अत्यधिक मांग है।

औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंप की विशिष्टता:

<पी क्लास='एमएसओनॉर्मल' शैली='टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;'><स्पैन लैंग='एन- IN">पंप प्रकार

< p class='MsoNormal' शैली='पाठ-संरेखण: औचित्य;'>MJ757535

ब्रांड

MISTJET

मोटर हॉर्सपावर

75 HP

दबाव

750 Bar

Material

कास्ट आयरन (बॉडी)< o:p />

फ्लो रेट

35 LPM

< h2>औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंप क्या है?< /font>

एक औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंप एक विशेष पंप है जो औद्योगिक अनुप्रयोगों के लिए बनाया गया है जिसके लिए तरल जेट का उपयोग करने वाले बहुत उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। इन पंपों का उपयोग किया जाता है सफाई, कटिंग, डीस्केलिंग और सतह योजना जैसे कामों के लिए अलग-अलग उद्यम।


< फ़ॉन्ट आकार = "4">2. औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंपों को कैसे नियंत्रित किया जाता है?

इन पंपों को इलेक्ट्रिक इंजन सहित विभिन्न स्रोतों द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है , डीजल मोटर, पानी से चलने वाले ढांचे, या वायवीय ढांचे। निर्णय तत्वों पर निर्भर करता है, उदाहरण के लिए, बल स्रोतों की पहुंच और विशिष्ट अनुप्रयोग आवश्यकताएं।

3. औद्योगिक उच्च दबाव वाले जेट पंपों के लिए किस समर्थन की उम्मीद है?

आदर्श निष्पादन और जीवन काल की गारंटी के लिए सामान्य समर्थन महत्वपूर्ण है। सहायता उपक्रमों में घिसी-पिटी सीलों की जांच करना और उन्हें बदलना, चैनलों की जांच और सफाई करना, तरल स्तर का निरीक्षण करना और किसी भी टूट-फूट की देखभाल करना शामिल हो सकता है। पंप के उपयोग और निर्माता के सुझावों के आलोक में वैध समर्थन समय सारिणी तैयार की जानी चाहिए।


< h3>4. औद्योगिक उच्च दबाव जेट पंपों का उपयोग करते समय मैं भलाई की गारंटी कैसे दे सकता हूं?

उच्च दबाव जेट पंपों के साथ काम करते समय भलाई सबसे महत्वपूर्ण है। ग्राहकों को उपयुक्त व्यक्तिगत रक्षात्मक हार्डवेयर (पीपीई) पहनना चाहिए, निर्माता नियमों का पालन करना चाहिए और पंप गतिविधि पर वैध तैयारी प्राप्त करनी चाहिए। इसके अलावा, पंपों में दुर्घटनाओं को रोकने के लिए दबाव कम करने वाले वाल्व और शट-ऑफ परिवर्तन जैसे स्वास्थ्य घटक होने चाहिए।


<फ़ॉन्ट आकार='4'>5. क्या किसी भी बिंदु पर औद्योगिक उच्च दबाव वाले जेट पंप खुरदुरे तरल पदार्थों को संभाल सकते हैं?

वास्तव में, कई औद्योगिक उच्च दबाव वाले जेट पंपों का उद्देश्य झंझरी वाले तरल पदार्थों से निपटना है। किसी भी स्थिति में, ऐसे अनुप्रयोगों में पंप के पुर्जे तेजी से खराब हो सकते हैं। पंप दक्षता बनाए रखने के लिए सही पंप सामग्री चुनना और नियमित रूप से खराब हुए हिस्सों की समीक्षा करना और उन्हें बदलना आवश्यक है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top