हमें कॉल करेंहमें कॉल करें:-08041090443
भाषा बदलें
Make In India
Portable High Pressure Jet Pump

पोर्टेबल हाई प्रेशर जेट पंप

उत्पाद विवरण:

X

मूल्य और मात्रा

  • 5
  • यूनिट/यूनिट
  • यूनिट/यूनिट

उत्पाद की विशेषताएं

  • औद्योगिक
  • स्टेनलेस स्टील
  • सामान्य

व्यापार सूचना

  • कैश एडवांस (CA)
  • 2500 प्रति महीने
  • 10 दिन
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

पोर्टेबल हाई प्रेशर जेट पंप का व्यापक रूप से ऑटोमोटिव ठेकेदारों, घर मालिकों और औद्योगिक उपयोगकर्ताओं की सफाई के लिए उपयोग किया जाता है। ये जेट पंप कुशल और विश्वसनीय हैं और रखरखाव में आसान हैं और काटे जाने वाले उत्पादों पर गर्मी का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। हमारे प्रस्तावित जेट पंप निर्धारित औद्योगिक गुणवत्ता मापदंडों के अनुपालन में उन्नत प्रौद्योगिकियों की मदद से निर्मित होते हैं और हमारे मूल्यवान ग्राहक तक पहुंचाने से पहले उनकी दोषरहित सीमा सुनिश्चित करने के लिए हमारे गुणवत्ता नियंत्रक द्वारा जांच की जाती है। इसके अलावा, हमारा प्रस्तावित पोर्टेबल हाई प्रेशर जेट पंप अपने स्थायित्व, प्रभावी प्रदर्शन और मजबूत निर्माण के लिए जाना जाता है।

पोर्टेबल हाई प्रेशर जेट पंप की विशिष्टता:

<पी क्लास='एमएसओनॉर्मल'><स्पैन लैंग='एन-आईएन'><फॉन्ट साइज='4'> मॉडल का नाम/संख्या

MJ626035

ब्रांड

MISTJET

पोर्टेबल हाई प्रेशर जेट के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पंप:

1. पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप क्या है?


2. मैं पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप कैसे रखूंगा ?

पंप के जीवन काल और भरोसेमंद गतिविधि की गारंटी के लिए मानक रखरखाव मौलिक है। सहायता उपक्रमों में तेल के स्तर की जांच करना (गैस मोटर्स के लिए), जांच करना शामिल हो सकता है स्थिति के आधार पर रिसाव के लिए नली और जुड़ाव, चैनलों की सफाई, और चलने वाले हिस्सों को चिकना करना। सर्वोत्तम परिणामों के लिए निर्माता की रखरखाव योजना का पालन करें।

3. पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंपों को ईंधन कैसे दिया जाता है?

इन पंपों को आम तौर पर बिजली, गैस मोटर, या बैटरी से चलने वाली बैटरी द्वारा ईंधन दिया जाता है, जो मॉडल पर निर्भर करता है . इलेक्ट्रिक-ईंधन वाले मॉडल इनडोर उपयोग के लिए अधिक शांत और अधिक उचित हैं, जबकि गैस नियंत्रित मॉडल खुली हवा वाले क्षेत्रों में अधिक उल्लेखनीय पोर्टेबिलिटी प्रदान करते हैं।


< /font>

4. पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप क्या दबाव और धारा दरें देते हैं?

पंप मॉडल को ध्यान में रखते हुए दबाव और धारा दरें बदलती हैं। पोर्टेबल पंप आमतौर पर प्रत्येक वर्ग इंच (पीएसआई) या उससे अधिक के लिए लगभग 1,000 से 4,000 पाउंड तक का दबाव बना सकते हैं। स्ट्रीम दरें आम तौर पर प्रत्येक पल गैलन (जीपीएम) में अनुमानित होती हैं और 1 से 4 जीपीएम या इससे अधिक तक जा सकती हैं।


5. पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप का उपयोग करते समय मेरे लिए कौन से स्वास्थ्य सुरक्षा उपाय करना एक अच्छा विचार होगा?

इन पंपों का उपयोग करते समय स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। उचित रक्षात्मक सामान पहनें, उदाहरण के लिए, सुरक्षा चश्मा, दस्ताने और बंद पैर के जूते। व्यवस्था, गतिविधि और रखरखाव के लिए निर्माता के निर्देशों का पालन करें। उच्च दबाव वाले जेट से सावधान रहें, क्योंकि यह शरीर या अन्य लोगों के संपर्क में आने पर चोट का कारण बन सकता है।


< /p>

6. क्या मैं किसी भी समय पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप के साथ विभिन्न प्रकार के सफाई विशेषज्ञों का उपयोग कर सकता हूं?

वास्तव में, कई पोर्टेबल हाई-प्रेशर जेट पंप इसकी अनुमति देते हैं सफ़ाई विशेषज्ञों या सफ़ाई करने वालों का उपयोग। कुछ मॉडल क्लीन्ज़र टैंकों में काम करते हैं या सफाई व्यवस्था लागू करने के लिए कनेक्शन का सौदा करते हैं। पंप को नुकसान न पहुंचाने के लिए व्यवहार्य सफाई विशेषज्ञों के लिए निर्माता के प्रस्तावों का लगातार पालन करें।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Jet Pump अन्य उत्पाद



Back to top